Uttarakhand News Portal

Uttar Pradesh

National

राहुल गांधी पर सीएम की टिप्पणी पर भडक़े किशोर

देहरादून। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय जल्द सीएम आवास समेत प्रदेश में कई स्थानों पर गधों की रैली निकालेंगे। किशोर सीएम त्रिवेंद्र रावत की उस टिप्पणी से नाराज हैं, जिसमें सीएम ने राहुल गांधी पर तंज कसा था।
 
कांग्रेस भवन में पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने कहा कि उत्तराखंड जैसी देवभूमि के सीएम से ऐसे बयान की उम्मीद कांग्रेस के किसी भी धुर विरोधी को नहीं रही होगी। देश की सबसे बड़ी व पुरानी पार्टी के भावी राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ इस तरह की अमर्यादित टिप्पणी को किसी भी सूरत में स्वीकार नहीं किया जा सकता। सीएम का बयान था कि गधों को कितना भी नहला लिया जाए, इससे वो घोड़े नहीं बन जाते। इस बयान को किशोर ने देवभूमि को कलंकित करने वाला बताया। कहा कि सीएम ने जल्द बयान वापस न लिया, तो रैली सीएम आवास समेत प्रदेश के कई स्थानों पर रैली निकाली जाएगी।
 
किसी सूरत में मंजूर नहीं होंगी दो राजधानी
गैरसैंण विधानसभा सत्र पर किशोर उपाध्याय ने कहा कि भाजपा जल्द स्थायी राजधानी पर फैसला ले। उन्होंने भाजपा पर इस मसले को उलझाने का आरोप लगाया। कहा कि राज्य गठन के समय ही यदि राजधानी पर फैसला ले लिया होता, तो आज ये हालात न पैदा होते। उन्होंने साफ किया कि यदि छोटे राज्य पर दो राजधानी थोपी गई, तो वे खुलकर इसका विरोध करेंगे।
 

Update on: 07-12-2017

Himachal Pradesh

Current Articles