Uttarakhand News Portal

Uttar Pradesh

National

वार्ड स्तर पर सपा को बनायेंगें मजबूत: राय

देहरादून। समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष आलोक राय ने कहा है कि पार्टी को व्यापक स्तर पर मजबूत करने का काम किया जायेगा। उनका कहना है कि इसके लिए 15 अक्टूबर से चलो वार्डों की ओर अभियान चलाया जायेगा। परेड ग्राउंड स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सपा चलो वार्डों की ओर नारे के साथ दून में सभी वार्डों पर ध्यान केन्द्रित करने का जा रही है। वार्ड स्तर पर संगठन को मजबूत किया जायेगा और सदस्यता अभियान चलाया जायेगा। निकाय चुनावों को पार्टी 2019 के लोकसभा चुनावों की तैया के पहले चरण के रूप में देखती है और इसी को ध्यान में रखकर कार्य करेगी।
 
उनका कहना है कि समाजवादी पार्टी के आगरा में हुए राष्ट्रीय अधिवेशन में अखिलेश यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया है और पार्टी पूरी तरह से मजबूत होगी और आगामी निकाय चुनाव में शानदार जीत दर्ज करेगी। उनका कहना है कि 25 अक्टूबर को महानगर के सभी फ्रंटल संगठनों की बैठक आयोजित की गई है और मुख्य संगठन में साथ साथ फ्रंटल संगठन भी सक्रिय हो सके और पार्टी की गतिविधियों को गति प्रदान करें के लिए कार्ययोजना तैयार की जायेगी।
उनका कहना है कि सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के साथ विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से जनता के बीच आकर उत्तराखंड की भाजपा सरकार की विफलताओं को उजागर करने का कार्य करेगें और साथ ही पार्टी की नीतियों एवं विचारधाराओं से अवगत कराने का कार्य करेंगें। इस अवसर पर उन्होंने महानगर कार्यकारिणी की पहली सूची जा की और कहा कि प्रमुख महासचिव मौहम्मद नासिर मंसू, कोषाध्यक्ष मनोज रावत, महासचिव सरदार शेर सिंह एवं महेन्द्र राणा बनाये गये है। अतुल नेगी को उपाध्यक्ष, अमर यादव, सपना, सुरेश राय, पंकज जायसवाल, अभिषेक चौहान, मौहम्मद इसरार को सचिव बनाया गया है। कांता प्रसाद, उमेश गुन्ता, रिंकू गुन्ता, वीरेन्द्र काला को सदस्य बनाया गया है और अनुज थापा को डिफेंस कालोनी वार्ड का अध्यक्ष बनाया गया है, मौहम्मद हनीफ को रायपुर वार्ड अध्यक्ष, पी एस जगवान को सैनिक प्रकोष्ठ का महानगर अध्यक्ष, रेखा मौर्य को महिला प्रकोष्ठ का महानगर अध्यक्ष तथा अनुसुया प्रसाद सती को रायपुर विधानसभा क्षेत्र का अध्यक्ष बनाया गया है। इस अवसर पर वार्ता में प्रदेश उपाध्यक्ष हेमा बोरा, कोषाध्यक्ष दिनेश मोहन नैथानी, प्रदेश सचिव मुकेश जादौन, मौहम्मद नासिर, मनोज रावत, सुरेश राय आदि मौजूद थे। 

Update on: 10-10-2017

Himachal Pradesh

Current Articles