Uttarakhand News Portal

Uttar Pradesh

National

डीएम ने स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों का जायजा लिया

देहरादून। स्थानीय परेड ग्राउण्ड में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले मुख्य समारोह के लिए की जाने वाली तैयारियों एवं व्यवस्थाओं का जिलाधिकारी एस.ए मुरूगेसन द्वारा सम्बन्धित अधिकारियों के साथ स्थलीय निरीक्षण कर की जाने वाली व्यवस्थाओं का जायजा लिया। 
 जिलाधिकारी द्वारा अधिशासी अभियन्ता लो.नि.वि को निर्देश दिये हैं कि मुख्य समारोह हेतु जो भी पण्डाल तैयार किया जा रहा है उसे वर्षा को देखते हुए वाटर पू्रफ टैन्ट तैयार करने के निर्देश दिये तथा पूरे मैदान को समतलीकरण करते हुए यदि वर्षा होती है तो उसके लिए जल निकासी की उचित व्यवस्था सुनिश्चित की जाये ताकि मैदान में जल भराव की स्थिति न हो। उन्होने कहा कि सभी व्यवस्थाएं समय से पूर्ण करने के निर्देश दिये। 
 
 
 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सूचना एवं लोक सम्पर्क विभाग द्वारा फोटो प्रदर्शनी का भी आयोजन किया जायेगा, जिसमें सरकार के 100 दिन पूर्ण होने पर किये गये कार्यों का प्रदर्शित किया जायेगा तथा सरकार द्वारा संचालित योजनाओं की जानकारी प्रदर्शित करने हेतु 2 टीवी स्क्रीन भी लगाने के निर्देश उप निदेशक सूचना के.एस चौहान को देते हुए कहा कि इसमें जो भी तैयारी की जानी है उसे समय से पूर्ण कर लें। जिलाधिकारी ने मुख्य नगर आयुक्त रवनीत चीमा को निर्देश दिये हैं कि परेड मैदान की साफ-सफाई व्यवस्था सुनिश्चित करायें तथा पेयजल विभाग को पानी की व्यवस्था भी सुनिश्चित कराने के निर्देश दिये। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी जी.एस रावत, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व वीर सिंह बुदियाल, अपर जिलाधिकारी प्रशासन अरविन्द पाण्डेय, नगर मजिस्टेऊट सी.एस मर्तोलिया, मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी नगर निगम डॉ कैलाश गुंज्याल, अधिशासी अभियन्ता लो.नि.वि ए.एस भण्डारी सहित सम्बन्धित विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।  

Update on: 10-08-2017

Himachal Pradesh

Current Articles