Uttarakhand News Portal

Uttar Pradesh

National

अमित शाह से योगी सरकार की हुई शिकायत

 लखनऊ। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपने तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंच चुके हैं। जिसमें वो कार्यकर्ताओं से ताबड़तोड़ मीटिंग कर रहे हैं। सूत्रों की माने तो कार्यकर्ताओं ने योगी की मौजूदगी में अध्यक्ष से सरकार और प्रशासन की कई शिकायतें की है।

अमित शाह की कार्यकर्ताओं से मीटिंग के बाद यूपी भाजपा संगठन ने कई अहम फैसले लिए, जिसमें योगी सरकार के भी कार्यशैली में बदलाव की बात कही जा रही है। सूत्रों की माने तो कार्यकर्ताओं की सरकार के मंत्रियों की शिकायत के बाद अमित शाह ने सरकार को भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ लचीला रुख अपनाने की बात कही है। 
 
मंत्री मिलते नहीं, अफसर सुनते नहीं
15 साल के बाद भारी जीत के साथ यूपी सरकार में वापस आई भाजपा अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल किसी भी तरह के कम नहीं करना चाहती है। लिहाजा अमित शाह ने इनकी पूरी बात सुनी। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार कार्यकर्ताओं ने शिकायती लहजे में अमित शाह से किहा कि सरकार के मंत्री किसी भी कार्यकर्ता से नहीं मिलते, जिससे अफसर भी इनकी नहीं सुनते'।
 
खनन और सुस्त पुलिसिंग की शिकायत हुई
राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने उनके कार्यकर्ताओं ने कहा कि राज्य में अवैध खनन बंद है इसके बाद भी माफिय़ाओं पर इसका कोई असर नहीं पड़ रहा है। राज्य की पुलिस सुस्त है जिसकी बजह से न अवैध खनन रुक रहा है और ना ही अपराध। जिससे सरकार की छवि खराब हो रही है।कार्यकर्ताओं की बात सुनने के बाद अमित शाह ने बड़ा फैसला लिया है। जिसमें कहा जा रहा है कि अब सीएम योगी आदित्यनाथ हफ्ते में दो दिन कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। साथ ही कार्यकर्ताओं को सरकार के मंत्रियों से मिलने के लिए किसी भी प्रकार की अप्वाइंटमेंट लेने कि जरूरत नहीं होगी। सोमवार और मंगलवार को योगी राज्य के बीजेपी कार्यकर्ताओं की बात सुनेंगे।

Update on: 30-07-2017

Himachal Pradesh

Current Articles