Uttarakhand News Portal

Uttar Pradesh

National

दून में साह म्यूजिक कंपनी के पहले गीत की लॉचिंग

देहरादून। प्रदेश की राजधानी दून में साह जी म्यूजिक कंपनी के पहले गीत की लॉचिंग की गई। युवा गायक व संगीतकार उत्तराखंड निवासी विशाल साह ने इस मौके पर शानदार तरीके से गीत की प्रस्तुति देकर खूब तालियां बटोरीं। शनिवार को दून के एक होटल में साह म्यूजिक कम्पनी के पहले गीत की लॉचिंग की गई। इस मौके पर कर्णप्रयाग के विधायक सुरेन्द्र सिंह नेगी ने गायक विशाल साह को अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि साह जी म्यूजिक कंपनी की प्रदेश में युवाओं को मंच उपलब्ध करवाये जाने की सोच स्वागत योग्य है। देहरादून की राजपुर सीट से पूर्व विधायक राजकुमार ने कहा कि प्रदेश के युवाओं में प्रतिभा की कमी नहीं है। विशाल साह की गायिकी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वह प्रदेश के युवाओं के लिए वह निश्चित ही एक मिसाल बनेंगे।

मीडिया से वार्ता के दौरान विशाल साह ने कहा कि आने वाले समय में साह जी म्यूजिक कंपनी प्रदेश की संस्कृति पर आधारित एलबम का निर्माण भी करेगी। जिसमें स्थानीय प्रतिभाओं को अपनी प्रतिभा को निखारने का अवसर प्रदान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस एलबम के माध्यम से प्रदेश के उभरते हुए गायकों, संगीतकारों एवं कलाकारों को भी कुछ सीखने का अवसर मिलेगा। साह ने कहा कि प्रदेश में प्रतिभाओं की कोई कमी नही हैं, लेकिन उभरती हुई प्रतिभाओं को एक मंच की तलाश है, जिसके लिए साह जी म्यूजिक कंपनी हर संभव प्रयास करेगी। उत्तराखण्ड में बनने वाली एलबम को शीघ्र ही तैयार किया जायेगा और इसमें स्थानीय कलाकारों को ही अवसर प्रदान किया जायेगा। प्रदेश के खुबसूरत स्थानों पर इस एलबम का फिल्मांकन किया जायेगा। नैनीताल में अगले माह एक गीत का फिल्मांकन प्रस्तावित है।

गौरतलब है कि मूल रूप से उत्तराखंड निवासी युवा गायक व संगीतकार विशाल साह ने कम उम्र में इस एलबम का निर्माण कर एक प्रसिद्घि हासिल की हैं। साह जी म्यूजिक कंपनी के पहले गीत को देशभर में खूब पसंद किया जा रहा है। यू-ट्यूब पर करीब 1 लाख से भी अधिक लोग इस गीत को लाइक कर चुके हैं। युवाओं के बीच यह गीत खासा प्रचलित हो रहा है। कार्यक्रम में पूर्व एडी स्पोट्र्स आरएस रावत, नेशनल क्रिकेटर स्नेह राणा, नरेन्द्र शाह, किरन शाह, हिमांशु पुंडीर आदि मौजूद रहे। सिंगर विशाल साह ने बताया कि उत्तराखंड में गायिकी की प्रतिभाओं को तलाशने के लिए शीइा्र ही साह जी म्यूजिक कम्पनी की ओर से प्रदेश में एक टैलेंट शो का आयोजन भी किया जाएगा। शो के माध्यम से गायिकी के क्षेत्र में 12 प्रतिभावान बच्चों को चुनकर उन्हें नि:शुल्क प्रशिक्षण दिया जाएगा।

Update on: 17-06-2017

Himachal Pradesh

Current Articles